“Bigg Boss 17 Finale: Munawar Faruqui Leads in Fan Polls – Who Will Lift the Trophy?”

Who will win BB 17

“Bigg Boss 17 Finale: Munawar Faruqui Leads in Fan Polls – Who Will Lift the Trophy?”

 

Bigg Boss 17 अब तक फिनाले तक पहुंच गया है, आज शो के 5 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स में से कोई एक ट्रॉफी उठाएगा। सभी के पास बड़े फैनबेस हैं, और सेलेब्रिटीज़ के दोस्त और परिवार के सदस्य निरंतर उनके लिए वोट एपील कर रहे हैं। हमने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक पोल चलाया था ताकि पता चल सके कि फैन्स का कौन-कौन सा कंटेस्टेंट पसंद कर रहा है।”

“जो इसके अवगत नहीं हैं, उनके लिए बता दें कि शीर्ष 5 फाइनलिस्ट्स अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अरुण महेसेट्टी हैं। फिनाले से पहले, हमारे पोल के परिणामों में एक फैन्स का पसंदीदा विजेता मिला है।”

“ट्विटर पर, मुनव्वर फारूकी 64% वोट के साथ अग्रणी हैं, जबकि दूसरे सबसे उच्च प्रतिष्ठानी अंकिता लोखंडे 29.1% वोट के साथ हैं। हालांकि, अभिषेक कुमार को केवल 3.6% वोट मिले और मनारा चोपड़ा और अरुण महेशेट्टी ने मिलकर केवल 3.3% वोट प्राप्त किए हैं। सबसे बड़े मार्जिन के साथ स्पष्ट विजेता है मुनव्वर फारूकी।

“इंस्टाग्राम पर, मुनव्वर फारूकी 38% वोट के साथ अग्रणी हैं, जबकि यहां दूसरे सबसे उच्च प्रतिष्ठानी अभिषेक कुमार 27% वोट के साथ हैं और उनके पीछे अंकिता लोखंडे 24% वोट के साथ हैं। मनारा चोपड़ा और अरुण महेशेट्टी ने केवल कुल से 11% वोट प्राप्त किए हैं। फिर से, मुनव्वर स्पष्ट विजेता बनते हैं जबकि टॉप 2 के बीच अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार के बीच एक घनिष्ठ युद्ध है।”

“ग्रैंड फिनाले में मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार के बीच एक घनिष्ठ सुधार होगा क्योंकि फैन्स मुनव्वर और अभिषेक के लिए उत्साहित हैं और दोनों प्रतिष्ठानी को समान रूप से हाइप कर रहे हैं। यह निश्चित रूप से दिलचस्प होगा देखना कि ट्रॉफी उठाएगा कौन और कौन सा सेलेब्स और फैन्स के मजबूत समर्थन के साथ टॉप 2 तक पहुंचेगा। अब देखना बचा है ।

 

 

चुनावी वादा निभायेगी तेलंगाना सरकार कांग्रेस­”ज्ञानवापी मस्जिद-मंदिर विवाद: ASI रिपोर्ट के निष्कर्ष में बड़ा खुलासा, सुप्रीम कोर्ट में हो सकती है यह बड़ी सुनवाई


 

1 thought on ““Bigg Boss 17 Finale: Munawar Faruqui Leads in Fan Polls – Who Will Lift the Trophy?”

  1. I must thank you for the efforts you have put in writing this site.

    I really hope to see the same high-grade content by you in the future as well.
    In fact, your creative writing abilities has encouraged
    me to get my own, personal website now 😉

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *