“डोनाल्ड ट्रंप: न्यूयॉर्क ज्यूरी का फैसला, 83.3 मिलियन डॉलर के मुकदमे में किया गया, अपील का दावा और आने वाले धन संबंधित चुनौतियों का सामना करना होगा”

By socialnewsline.com

डोनाल्ड ट्रंप: न्यूयॉर्क ज्यूरी का फैसला, 83.3 मिलियन डॉलर के मुकदमे में किया गया, अपील का दावा और आने वाले धन संबंधित चुनौतियों का सामना करना होगा

आपका स्वागत है Bharat News में। तो, हम शुरू करते हैं कुछ ताजगी के साथ। डोनाल्ड ट्रंप के नाम में विद्वेषण मुकदमे में, एक न्यूयॉर्क ज्यूरी ने पूर्व राष्ट्रपति को लेखक युजीन के लिए द्दोषी पाया है। कैरोल के लिए, ज्यूरी ने डोनाल्ड ट्रंप को 80.3 मिलियन डॉलर के मुआवजे और 65 मिलियन डॉलर के दण्ड भुगतान करने का आदेश दिया है। यह पूरे 83.3 मिलियन डॉलर का एक कुल रकम है जो पूर्व राष्ट्रपति को चुक्ता करना है। डोनाल्ड ट्रंप ने अभी हाल ही में एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने यह दावा किया है, और मैं कोट कर रहा हूँ, यह पूरी तरह से बेहद रिडिक्यूलस है। उन्होंने कहा, मैं पूरी तरह से दोनों निर्णयों से असहमत हूँ और इस पर अपील करूँगा। यह सारा बाइडन ने मुझपर निर्देशित किया हुआ विच हंट है। उन्होंने कहा, जो मुझपर और रिपब्लिकन पार्टी पर केंद्रित है। उन्होंने जारी किया, हमारा कानूनी प्रणाली बे-काबू है और इसे राजनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है, उन्होंने सभी पहले संशोधन के अधिकार हटा दिए हैं। यह अमेरिका नहीं है। ट्रंप को पिछले साल में बताया गया था कि वह मिसेज कैरोल को 1990 के दशक में न्यूयॉर्क विभाग के टूर के दौरान यौन शोषण का दोषी पाया गया था और फिर जब उसने इसके बारे में लिखा तो उसे दबा दिया गया था। इस पर और जानकारी के लिए लाइव लैंस्को पर बने रहें।

 

“डोनाल्ड ट्रंप ने  सुनवाई के समय वहाँ नहीं थे। युजीन कैरोल ने अपने वकीलों के साथ हाथ मिलाए थे जब फैसला सुनाया गया और यह उसके लिए निश्चित रूप से एक जीत थी। याद रखें, मई में पहले अपमान मुकदमे में उसको पाँच मिलियन डॉलर का मुकदमा मिला था। जैसा कि आपने कहा, इस बार 83.3 मिलियन डॉलर का और ज्यादा था, लेकिन मुख्य हिस्सा यह था, 65 मिलियन डॉलर और उसे दंडात्मक नुकसान कहा जाता है। अब यह वह राशि है जिसे ज्यूरी ने यहाँ तक महसूस किया कि डोनाल्ड ट्रंप को या कम से कम उसे सोचने पर मजबूर करने के लिए आवश्यक है। युजीन कैरोल का कम से कम दोबारा इस बार अपमान मुकदमे का आयोजन करने के बाद आज वाकई में उसके लिए एक जीत है।”

 

“हमें पूर्व president प्राइड के बारे में पता है, कुछ खुद को बहुत धनी और व्यक्ति मानते हैं। क्या हमें यह पता है कि उसमें इसे चुकाने की क्षमता है? उसको इसे कब चुकाना होगा?

हां, हमें पता है कि डॉनल्ड ट्रंप इस निर्णय का अपील करने के लिए योग्य हैं। उन्होंने पिछले निर्णय का भी अपील किया था, उन्होंने इसका जिक्र किया है। यहां तक कि इस प्रकार के मामलों में अपील करने के लिए, उन्हें एक बॉन्ड में पैसे जमा करना होगा। उन्होंने पिछले मामले में भी यह कर दिया है और कानूनी बिल्स। क्षतिपूर्ति की राशि डॉनल्ड ट्रंप के लिए निश्चित रूप से बढ़ रही है, जिन्होंने ईजाइपिंग कैरोल के वकील रोबर्टा कैपलैन ने कहा था कि वह एक अरबपति थे। उन्होंने इसका उपयोग उसको बड़ा दंड चुकाने के लिए धक्का देने के लिए किया, लेकिन इसका मतलब क्या है? डॉनल्ड ट्रंप के लिए वह शायद एक अरबपति हो सकते हैं, लेकिन वह कितना तत्पर है,   हम आने वाले दिनों में इसे जरूर जानेंगे। और यह तो उस अन्य नागरिक धरोहण मुकदमे का ख्याल भी नहीं है, जिसमें उसे 300 मिलियन से अधिक की क्षतिपूर्ति हो सकती है। तो डॉनल्ड ट्रंप के लिए बिल्स बढ़ने लग रहे हैं। लेकिन जैसा हम देखते हैं, वह अभी भी अड़चनों को ताक पर रख रहा है और वह प्रशासन के रूप में उम्मीदवारी के लिए प्रचार करता है।

“ह्रितिक रोशन की ‘फाइटर’ की धमाकेदार शुरुआत: बॉक्स ऑफिस पर कमाई में विजयी!”

“ह्रितिक रोशन की ‘फाइटर’ की धमाकेदार शुरुआत: बॉक्स ऑफिस पर कमाई में विजयी!”

4 thoughts on ““डोनाल्ड ट्रंप: न्यूयॉर्क ज्यूरी का फैसला, 83.3 मिलियन डॉलर के मुकदमे में किया गया, अपील का दावा और आने वाले धन संबंधित चुनौतियों का सामना करना होगा””

Leave a Comment