“ह्रितिक रोशन की ‘फाइटर’ की धमाकेदार शुरुआत: बॉक्स ऑफिस पर कमाई में विजयी!”

 

Day 2 collection

 

Fighter” दूसरे दिन का कलेक्शन रफ्तार पकड़ी:-

“Hrithik Roshan की ‘Fighter’ 2024 की पहली महत्वपूर्ण हिंदी रिलीज़ है। फिल्म का निर्देशक सिद्धार्थ आनंद है और इसमें ह्रितिक रोशन और दीपिका पदुकोण हैं।”

ह्रितिक रोशन की ‘फाइटर’ की धमाकेदार शुरुआत: बॉक्स ऑफिस पर कमाई में विजयी!”

 

“फाइटर” ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और लगभग ₹ 22.50 करोड़ का भारत नेट कलेक्शन किया। यहां “फाइटर” का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले दिन से भी अधिक रहा है।

 

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फाइटर ने अपने खुलने वाले दिन के 22.5 करोड़ रुपये के इकट्ठे इनकम से एक बढ़ोतरी दर्ज की और शुक्रवार को 39 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिससे इसका कुल घरेलू इकट्ठा कलेक्शन 2 दिनों में 61.5 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है। इसलिए कहना सुरक्षित होगा कि ह्रितिक रोशन की फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये का पार कर लिया है।

 

Fighter budget

 

सिद्धार्थ आनंद की Air action drama ने गणतंत्र दिवस से पहले एक पूरी रूप से देशभक्ति से भरे फिल्म रिलीज़ की है, जिसमें शानदार योजनाएं और बेहद शानदार कास्ट शामिल हैं, बिना किसी संदेह के। इसका बजट 250 करोड़ रुपये का है और इसे असम, हैदराबाद, जम्मू-कश्मीर और मुंबई में शूट किया गया है।

 

‘फाइटर’ ने प्रशंसा भरे समीक्षाएँ प्राप्त की हैं और दर्शक हृतिक के air action drama में उनके प्रदर्शन के प्रति प्रभावित हैं। VFX से लेकर बैकग्राउंड संगीत तक, सब कुछ ने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया है। जबकि फाइटर से बॉक्स ऑफिस पर एक उच्च शुरुआत की उम्मीद है, इसे एक सच्चे बॉक्स ऑफिस हिट बनने के लिए अपने बजट को पार करना होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कैसे काबू पाएगा।

 

News source: https://www.sacnilk.com/quicknews/Fighter_2022_Box_Office_Collection_Day_2?hl=en

1 thought on ““ह्रितिक रोशन की ‘फाइटर’ की धमाकेदार शुरुआत: बॉक्स ऑफिस पर कमाई में विजयी!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *